Best life Quotes, inspirational quotes on life, beautiful quotes on life hindi quotations on life wishes for you

Best life Quotes, inspirational quotes on life, beautiful quotes on life,hindi quotations on life wishes for you



 

 


हमारे जीवन का उद्देश्य खुश रहना है। जीवन तब होता है जब आप अन्य योजनाएं बनाने में व्यस्त होते हैं।


व्यस्त रहने में व्यस्त हो या मरने में व्यस्त हो। आप केवल एक बार जीते हैं, लेकिन अगर आप इसे सही करते हैं, तो एक बार पर्याप्त है।


जीवन की कई असफलताएं ऐसे लोग हैं जिन्हें यह एहसास नहीं था कि जब उन्होंने हार मान ली तो वे सफलता के कितने करीब थे।




यदि आप एक खुशहाल जीवन जीना चाहते हैं, तो इसे एक लक्ष्य से बांधें, लोगों या चीजों को नहीं।


कभी भी हड़ताली का डर आपको खेल खेलने से नहीं रोकता है। पैसा और सफलता लोगों को नहीं बदलते हैं; वे केवल वही बढ़ाते हैं जो पहले से है।


आपका समय सीमित है, इसलिए इसे किसी और की जिंदगी जीने में बर्बाद न करें। हठधर्मिता से मत फंसो - जो अन्य लोगों की सोच के परिणामों के साथ जी रहा है।



 


यदि आप एक खुशहाल जीवन जीना चाहते हैं, तो इसे एक लक्ष्य से बांधें, लोगों या चीजों को नहीं।


कभी भी हड़ताली का डर आपको खेल खेलने से नहीं रोकता है। - बेबे रूथ पैसा और सफलता लोगों को नहीं बदलते हैं; वे केवल वही बढ़ाते हैं जो पहले से है। ”


कितनी देर तक, लेकिन आप कितनी अच्छी तरह से रह चुके हैं यह मुख्य बात है।


अगर जीवन की भविष्यवाणी की जाती तो यह जीवन के लिए और स्वाद के बिना रहना बंद हो जाता।


एक सफल जीवन का पूरा रहस्य यह पता लगाना है कि किसी की नियति क्या है, और फिर इसे करें।

 


 



जीवन के बारे में लिखने के लिए पहले आपको इसे जीना चाहिए। जीवन में बड़ा सबक, बच्चे, कभी भी किसी से डरना नहीं चाहिए।


किसी का सुनना पसंद नहीं है, जैसे कि आपको कभी चोट नहीं लगी, किसी की देखादेखी की तरह नाचो, और ऐसे रहो जैसे धरती पर स्वर्ग हो।


मेरे सभी पहलुओं में जीवन के बारे में जिज्ञासा, मुझे लगता है, अभी भी महान रचनात्मक लोगों का रहस्य है।


जीवन को हल करने के लिए एक समस्या नहीं है, लेकिन एक वास्तविकता का अनुभव किया जाना है।


अपरिचित जीवन जीने लायक नहीं है। अपने घावों को ज्ञान में बदलो।


असफल होने से मत डरो। यह दुनिया का अंत नहीं है, और कई मायनों में, यह कुछ सीखने और उस पर बेहतर होने की दिशा में पहला कदम है।


जीवन बहुत दिलचस्प है अंत में, आपके कुछ महान दर्द, आपकी सबसे बड़ी ताकत बन जाते हैं।








मुझे लगता है कि यदि आप एक श्वेत-श्याम दुनिया में रहते हैं, तो आपको बहुत नुकसान होने वाला है। मैं वैसा ही हुआ करता था। लेकिन मुझे अब उस पर विश्वास नहीं है।


मैं खुश अंत में विश्वास नहीं करता, लेकिन मैं खुश यात्रा में विश्वास करता हूं, क्योंकि अंततः, आप बहुत कम उम्र में मर जाते हैं, या आप अपने दोस्तों को मरने के लिए लंबे समय तक जीते हैं। यह एक मतलबी चीज है, जीवन।


कभी भी बहुत देर नहीं हुई - कभी भी शुरू होने में देर नहीं की, कभी भी खुश होने में देर नहीं की।


तुम केवल इंसान हो। आप एक बार जीते हैं और जीवन अद्भुत है, इसलिए शापित लाल मखमली कप केक खाएं।




बहुत से लोग इसे बनाने से पहले ही इसे छोड़ देते हैं। आपको पता है कि आपको कभी नहीं पता होगा कि अगली बाधा आखिरी होने वाली है।


रास्ते के लोगों के लिए अच्छा बनो, क्योंकि तुम उन्हें रास्ते में नीचे से मिल सकते हो।


मेरा मानना ​​है कि आप अपना दिन बनाते हैं। तुम अपना जीवन बनाओ। इतना सब कुछ धारणा है, और यह वह रूप है जो मैंने अपने लिए बनाया है। मुझे इसे स्वीकार करना होगा और उन यौगिकों के भीतर काम करना होगा, और यह मेरे ऊपर है।


वह मिनट जो आप नहीं सीख रहे हैं मेरा मानना ​​है कि आप मर चुके हैं। जीवन कठिन है, लेकिन यह कठिन है जब आप बेवकूफ हैं।




Post a Comment

0 Comments

Close Menu